Home » Featured » Race 3 Review in Hindi| रेस 3 मूवी रिव्यू समीक्षा

Race 3 Review in Hindi| रेस 3 मूवी रिव्यू समीक्षा

रेस 3 मूवी रिव्यू (Race 3 Review in Hindi)

Race 3 Review in Hindi


  
Average Ratings:2/5
Score:100% Negative
Reviews Counted:5
Positive:0
Neutral:2
Negative:3

Ratings:2.5/5 Review By:प्रशांत जैन Site:नवभारत टाइम्स

ईद पर सलमान खान के फैन्स को भाई के जबर्दस्त ऐक्शन की डोज चाहिए होती है। उनके लिए शुरुआत और आखिर में कुछ सीन हैं, लेकिन कहानी के लेवल पर फिल्म एकदम बकवास है। फिल्म आगे बढ़ने के साथ आप उम्मीद करते हो कि अब कुछ होगा, अब कुछ होगा, लेकिन तब तक दो घंटे बीत चुके होते हैं। खासकर फिल्म का फर्स्ट हाफ देखकर आप खुद को लुटा-पिटा महसूस करते हो। सेकंड हाफ में जरूर कुछ ट्विस्ट हैं, लेकिन ऐसे नहीं कि आपको रोमांचित करे। समझ नहीं आता कि दो घंटे की फिल्मों के दौर में रेमो डिसूजा ने पौने तीन घंटे की फिल्म बनाने का रिस्क क्यों लिया।

Visit Site For More
Ratings:2.5/5 Review By:नरेंद्र सैनी Site:NDTV Khabar

‘रेस 3’ कहीं से भी डायरे क्टर या प्रोड्यूसर की फिल्म नहीं है, यह सिर्फ सलमान का बिजनेस है. Race 3 को लेकर सलमान खान के फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है, लेकिन अच्छी फिल्म देखने के शौकीनों को निराशा हाथ लग सकती है. सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ पिछली ही ईद पर बुझी थी, बेशक इस बार वे खुद से जुड़ा हर मसाला लेकर आए हैं लेकिन अच्छी फिल्म देने में वे पूरी तरह विफल रहे हैं. ‘रेस 3’ न तो दिल में उतरती है, और न ही दिमाग में.

Visit Site For More
Ratings:1/5 Review By:-पराग छापेकर Site:दैनिक जागरण

जोर से बम फटने की आवाज होती है, मैं हड़बड़ा कर उठता हूं देखता हूं कि सामने सलमान ख़ान अनिल कपूर बॉबी देओल डेजी शाह और साकिब सलीम किसी फिल्म की मेकिंग में रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं और अचानक फिल्म खत्म हो जाती है। मैं सोचता हूं काश फिल्म दो-तीन घंटे और चलती तो मैं? अपनी नींद पूरी कर लेता पर यह हो न सका! अगर आप सलमान ख़ान के बहुत ही जबरदस्त फैन हैं या आप दो ढाई घंटे एयर कंडीशन की हवा में सोना चाहते हैं तो आप रेस 3 का आनंद उठा सकते हैं!

Visit Site For More
Ratings:2/5 Review By:अमर उजाला Site:अमर उजाला

आप सलमान के लिए यह फिल्म देखना चाहते हैं तो ठंडे दिमाग से सोचिए। सलमान पर्दे पर दिखते भले हैं लेकिन कहानी के केंद्र में कहने भर को हैं। उनके अलावा जो हैं, उनमें कोई ऐसा नहीं जिसके लिए आप सिनेमाघर में जाएं। पुराने बॉलीवुड मसालों वाली इस कहानी में कभी भी कुछ भी हो जाता है और बॉबी, साकिब और डेजी शाह जैसे एक्टरों से उम्मीद लगाना खुद को धोखा देना है। निर्देशक ने फिल्म को बेसिर पैर की मार-धाड़, गोलीबाजी, गोलाबारी, कारों तथा मोटर बाइक की रेस और उनके धमाकों से उड़ जाने से रचा है। कितने इनमें मारे जाते हैं,उनका हिसाब नहीं। फिल्म नहीं बांधती। न कोई एक्टर प्रभावित करता है। भाई-बहन के संबंधों में भावना नहीं है। दोस्ती में गर्माहट गायब है।

Visit Site For More
Ratings:2/5 Review By:Shubha Saha Site:दैनिक भास्कर

रेस 3′ रिव्यू – ‘रेस’ और ‘रेस-2’ के रोमांच और ट्विस्ट के बाद ‘रेस 3’ भी रिलीज हो गई है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की है। वहीं, बाकी स्टार्स भी ठीकठाक ही हैं। पूरी फिल्म भव्य और स्टाइलिश है। फिल्म को देखकर लगता है कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने फिल्म को लंबा खींचने की कोशिश की है, जो बोर करती है। ऐसा लगता है कि वे पिछली दोनों फिल्म ‘रेस’ और ‘रेस -2’ से भी ज्यादा इस फिल्म को भव्य बनाना चाहते थे। फिल्म की कहानी शिराज अहमद ने लिखी है। फिल्म में इमोशन्स की कमी देखने को मिलती है। फिल्म में कई डायलॉग्स रिपीट है और काफी लंबे भी हैं। ये एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है, जिसमें कुछ सीन्स को छोड़कर बाकी सीन्स काफी स्लो है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट स्लो और बेवजह खींचा गया है। सलमान द्वारा लिखा गाना निराशाजनक है। ओवरऑल कहा जाए तो सलमान खान की रेस 3 उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है। अगर आप सलमान खान के डायहार्ट फैन है तो फिल्म देखने जा सकते हैं।

Visit Site For More

See Race 3 Review in English & Race 3 Box Office Collection

Read more about Salman Khan & Watch Race 3 Trailer

Also Try:
Salman Khan Upcoming Movies
Salman Khan Box Office Analysis

Interested in which movies are releasing next then see Upcoming Bollywood Movies 

Also see Latest Telugu Movies and Latest Bollywood Movies

To check out Budget and latest box office collection of movies see Box Office

Race 3  Story:  

स 3 आने वाली भारतीय हिन्दी फिल्म है, जिसका निर्देशन रेमो डीसूजा ने और निर्माण टिप्स फिल्म्स व सलमान खान फिल्म्स ने किया है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडीस, डेज़ी शाह आदि हैं।

Race 3  Release Date:

June 15, 2018 ( India)

  निर्देशक (Director):   रेमो डीसूजा

निर्माता (Producer:)   रमेश तौरानी,सलमान खान
 
कलाकार (Cast):
सलमान खान – सिकंदर सिंह
अनिल कपूर – रोबर्ट डीकोस्टा
बॉबी देओल
जैकलिन फर्नांडीस – जेसिका
डेज़ी शाह
साक़िब सलीम
फ्रेडी दारूवाला – आदर्श शर्मा
नरेन्द्र झा

Run Time:  2 hour 40 Minutes

Read More About Celebs:
Salman Khan | Shahrukh Khan |Aamir Khan | Ranbir Kapoor 
 Hrithik Roshan |  Salman Khan

Have your say!

0 1

8 Comments

  1. Salman rocks nice movie

  2. Bakwas film hai

  3. Bakwas film hai

  4. ईद पर सलमान खान के फैन्स को भाई के जबर्दस्त ऐक्शन की डोज चाहिए होती है। उनके लिए शुरुआत और आखिर में कुछ सीन हैं, लेकिन कहानी के लेवल पर फिल्म एकदम बकवास है। फिल्म आगे बढ़ने के साथ आप उम्मीद करते हो कि अब कुछ होगा, अब कुछ होगा, लेकिन तब तक दो घंटे बीत चुके होते हैं। खासकर फिल्म का फर्स्ट हाफ देखकर आप खुद को लुटा-पिटा महसूस करते हो। सेकंड हाफ में जरूर कुछ ट्विस्ट हैं, लेकिन ऐसे नहीं कि आपको रोमांचित करे। समझ नहीं आता कि दो घंटे की फिल्मों के दौर में रेमो डिसूजा ने पौने तीन घंटे की फिल्म बनाने का रिस्क क्यों लिया।

  5. वाहियात

  6. Salman khan hai movie me yahi bahut hai daisy shah ko khrab kahne vaale log movie me uska role hi to damdaar tha aur bhai bhai hai bhai rocks movie rocks 😊

  7. Tiger zinda hai ki baat alag hai par race 3 me salman sir k liye script lag hi nhi rahi thi story director ko salman sir ko agar dhyan me rakh k story likhte to movie ki rating acchi jaati par bhai jitne scene me hai utni movie acchi lagi love u salman sir😊

  8. Race_3_3 is Total crap…
    Even #Tublight was Better than This..😤😤

Comments are now closed for this post.

Lost Password

Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.