Home » Featured » हमारी अधूरी कहानी हिंदी रिव्यु ( समीक्षा )

हमारी अधूरी कहानी हिंदी रिव्यु ( समीक्षा )

हमारी अधूरी कहानी हिंदी रिव्यु ( समीक्षा ) 


रेटिंग : 2.3 /5
रिव्यु संख्या : ५   
सकारात्मक :
नकारात्मक  : ३ 


सारे टॉप  हिंदी क्रिटिक रिव्यु  में 

रेटिंग :1.5/5 रिव्यु  लेखक : Yaser Usman Site:ABP 

लेकिन यहां स्क्रिप्ट और ख़ासतौर से डायलॉग इतने घिसे-पिटे और हास्यास्पद है कि लगता ही नहीं कि आप 2015 की कोई फिल्म देख रहे हैं. हालांकि भट्ट कैंप ने ‘ट्रेजेडी फिल्म’ बनाने की कोशिश की है लेकिन कुछ समय ये ‘कॉमेडी फिल्म’ के रूप में मशहूर हो जाए तो हैरत नहीं होगी‘हमारी अधूरी कहानी’ देखने का कोई अर्थ नहीं हैं. बेहतर ये होगा कि आप इस वीकेंड महेश भट्ट की फिल्म ‘अर्थ’ देख लें. तीन दशक पहले आई महेश भट्ट की वो फिल्म और उसके किरदार आपको आज भी अधूरे नहीं लगेंगे.

Visit Site for more

रेटिंग :2.5/5 रिव्यु  लेखक : Dainik Bhaskar Site:भास्कर 

मोहित सूरी बहुत ही टैलेंटेड डायरेक्टर हैं और ऑन स्क्रीन इमोशंस दिखाने में माहिर हैं मगर इस बार वह बुरी तरह फेल हो गए हैं। स्क्रीनप्ले बहुत ही एवरेज है और कुछ इमोशनल सीन्स तो ऐसे हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाए। इतना ही नहीं कई बार तो ऐसा लगता है कि आप कोई ड्रामे से भरपूर टीवी सीरियल देख रहे हैं। फिल्म के कुछ सीन्स में कोई सेंस नजर नहीं आता और डायलॉग्स की हालत तो और भी ख़राब है।

Visit Site for more

रेटिंग :3 /5 रिव्यु  लेखक : ABrahamtaj Site:जागरण 

‘हमारी अधूरी कहानी’ बेहतरीन की परिधि में आते-आते रह गई है। यह फिल्मी संवादों, प्रेम के सिचुएशन और तीनों मुख्य कलाकारों के जबरदस्त अभिनय के लिए देखी जा सकती है। हमारी अधूरी कहानी’ अपनी कमियों के बावजूद स्त्री-पुरुष संबंधों की बारीकियों में उतरती है। लेखकों की दृष्टि पुरानी है और शब्दों पर अधिक जोर देने से भाव का मर्म कम हुआ है। फिर भी यह फिल्म पॉपुलर ढांचे में कुछ सवाल रखती है।

Visit Site for more  
 रेटिंग :1.5/5 रिव्यु  लेखक : R J Alok Site:आज तक 

क्यों देखें:अगर आप एक्स्ट्रा इमोशनल हैं या विद्या बालन और राजकुमार राव की एक्टिंग के कायल हैं तो ये फिल्म जरूर देखें. हालांकि अगर आप मोहित सूरी की पिछली दो फिल्मों के आधार पर इस फिल्म का चयन करने वाले हैं तो आपको निराशा ही हाथ लगेगी. क्यों ना देखें:बीते एक जून से सर्विस टैक्स भी बढ़ चुका है. लिहाजा टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में अगर आपको ‘पैसा वसूल’ फिल्म की तलाश है तो बेहतर है वीकएंड का कोई और प्लान बनाइए.

Visit Site for more
रेटिंग:3/5 रिव्यु  लेखक: Chandramohan Sharma Site:नवभारत टाइम्स 

अगर इमरान के फैन हैं, तो अपने चहेते स्टार को एक अलग डिफरेंट किरदार में देखने के लिए आप थिअटर जा सकते हैं। साथ ही बेहतरीन फटॉग्राफी, दुबई , केपटाउन की बेहतरीन लोकेशन फिल्म का प्लस पॉइंट है। वहीं, कहानी में ताजगी का अभाव और फिल्म की बेहर सुस्त रफ्तार कई सीन्स में दर्शकों का इम्तिहान लेती है। ऐसे में यंग क्राउड और टोटली मसाला फिल्मों के शौकीनों की कसौटी पर यह अधूरी प्रेम कहानी शायद फिट ना बैठ पाए।

Visit Site for more

फिल्म का नाम: हमारी अधूरी कहानी
डायरेक्टर: मोहित सूरी
स्टार कास्ट: विद्या बालन, इमरान हाशमी, राजकुमार राव
अवधि: 131 मिनट
सर्टिफिकेट: U

Also Try:
Hamari Adhuri Kahani Review  in English
Piku Review
Tanu Weds Manu Returns Review
Upcoming Bollywood Movies
Bollywood Movies 2015 List 
Latest Bollywood Movies
Best Romantic Songs
Top 10 Bollywood Songs
Box Office

Have your say!

0 0

Lost Password

Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.